PUB-G पर बैन लगने के बाद अक्षय कुमार ने FAU-G गेम लाने का किया एलान

Popular Video Game Pub-G पर भारत मे प्रतिबंध के दो दिन बाद ही अक्षय कुमार ने FAU-G Game लॉन्च करने का Announcement किया है. यह गेम खेलने वालों को देश के जवानों के Sacrifice के बारे में भी जानकारी देगा. यह अक्षय कुमार का पहला Gaming Venture होगा. केंद्र सरकार ने 2 सिंतबर को PUB-G के साथ साथ 118 चाइनीज ऐप्स पर प्रतिबंध लगाया था. सरकार ने कहना है कि इनसे इंडिया की सुरक्षा को लेकर खत’रा है.

Bollywood Actor Akshay Kumar ने Instagram पर लिखा है- PM Narendra Modi के आत्मनिर्भर Movement को सपोर्ट करते हुए इस Action Game का Present करते हुए Proud फील हो रहा है. निडर और एकता की मिसाल गार्ड्स –फौजी.

Entertainment से इतर इस Game में Players हमारे सैनिकों के Sacrifice को जान सकेंगे. इस Mobile Game से मिलने वाले Revenue का 20% हिस्सा भारत के Veer Trust को Donate किया जाएगा.

PUBG भारत में 17.5 करोड़ लोगों ने Download किया था

FAU-G के बारे में अभी तक इतनी ही जानकारी सामने आई है. यह Game तब Launch किया जा रहा है, जब PUBG पर Ban लगा दिया है. PUBG भारत में बेहद Popular Video Game था. इसे देश में करीब 17.5 करोड़ लोगों ने Download किया था.

हालांकि, PUBG Ban होने के बाद मोबाइल और डेस्कटॉप वर्जन पर अभी भी मौजूद है. लेकिन, अक्षय कुमार के Announcement के बाद Social Media पर लोगों ने Fau-G को लेकर Positive Comments दिए हैं. Fau-G ट्विटर पर इस वक्त ट्रेंडिंग में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *