मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कर ने इस्लाम अपनाने के बाद बदला अपना नाम जानिए क्या रखा

छोटे प,र्दे की मशहूर अभिनेत्री Deepika Kakkar ने 2 वर्ष पहले दो हजार अट्ठारह में टीवी अभिनेता शोएब इब्रा,हिम से शादी की थी। लंबे समय तक डे,ट करने के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला किया था ।।। शादी से पहले न हीं केवल उन्होंने इस्लाम अप,नाया बल्कि अपना नाम बदल,कर फैजा भी कर लिया.

दरअसल: ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में अपने नाम बदल,ने को लेकर उन्होंने कहा। यह सच है कि मैंने नाम बदला है। कहां और कब बदला इसके बारे में मुझे नहीं लगता कि कि,सी को जानने की जरूरत है। मैं सोचती हूं कि यह बेहद नि,जी मामला है। और मुझे इसके बारे में मीडिया ने कुछ बोलने की जरूरत नहीं है मेरी सारी खुशियां मैं मीडिया में बांटती हूं लेकिन कुछ पर्सनल भी होती है जिसमें हर किसी को बताना सही नहीं होती।

दरअसल इस्लाम अपनाने को लेकर उन्होंने कहा कि यह भी सही है मैं इससे इंकार नहीं करती।। मैं बेहद खुशनुमा जगह पर हूं और गर्व महसूस करती हूं।मेरा परिवार मेरे फैसले के साथ था और मेरी नियत किसी का दिल दुखाने की नहीं थी यह मेरा फैसला ही था

आपको बता दें कि शोएब के साथ दीपिका की यह दूसरी शादी थी।।इससे पहले उन्होंने अपने सह कलाकार रौनक सैमसन से शादी की थी//उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया। इसके बाद टीवी सीरियल ससुराल सिमर का कैसेट पर Deepika Kakkar कि दोस्ती शोएब इब्राहिम से हुई। इस सीरियल में शोएब ने सिमर यानी दीपिका के पति प्रेम की भूमिका में थे ‌।

दोस्तों इस आर्टिकल में बस इतना ही फिर मिलते हैं एक इंटरेस्टिंग आर्टिकल के साथ अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं #धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *