रिषभ पंत ने जड़ा ऐसा छक्का, धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट की दिला दी याद, देखें वीडियो

360°

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का बल्ला गरजा है। इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। शानदार शुरुआत के बाद टीम इंडिया थोड़े मुश्किलों में नजर आई लेकिन ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के बीच हुई साझेदारी ने टीम इंडिया को कुछ हद तक मुसीबत से निकालने का काम किया।

ऋषभ पंत शानदार लय में नजर आ रहे थे और उन्होंने कुछ शानदार शॉट लगाकर दर्शकों को आश्चर्यचकित किया। ऋषभ पंत ने 23 वें ओवर की पहली गेंद पर स्पिनर आदिल राशिद की गेंद पर हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी की याद दिला दी। पंत ने क्रीज की गहराई में जाकर हेलीकॉप्टर शॉट खेला।

वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन के बीच 103 रनों की साझेदारी के बाद टीम इंडिया ने एक के बाद एक विकेट खोए और मैच पर से अपनी पकड़ खो दी। टीम इंडिया 50 ओवर भी बल्लेबाजी नहीं कर पाई और 48.2 ओवर में 329 रन पर ऑल आउट हो गई। ऋषभ पंत ने 62 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 78 रन बनाए थे।

इस निर्णायक मुकाबले में टीम इंडिया एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है। कुलदीप यादव की जगह विराट कोहली ने टी नटराजन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। वहीं इंग्लैंड की टीम में टॉम कुर्रन की जगह मार्क वुड को टीम में शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *