VIDEO: शादी से किया मना, तो लड़के ने वायरल कर दी लड़की की वीडियो

बाराबंकी. शादी, प्यार और धोखा…यह शब्द अब आम बात से लगने लगे हैं। आज के इस मार्डन दौर में दो दिन का प्यार और फिर लड़कियों को बहला और फुसला कर कॉल, मोबाइल पर मैसेज, उनकी फोटो हासिल कर लेते हैं। पहले तो लड़की को यह सब प्यार लगता है लेकिन बाद में हकीकत और कुछ और ही सामने आती है।

anushka

क्योंकि जब लड़की किसी वजह से लड़के का साथ छोड़ना चाहती है, तो वह उन्हीं चीजों को दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगता है। ऐसा ही एक मामला यूपी के बाराबंकी जिले से सामने आया है।लड़के के डर से लड़की ने खुद को किया कैद मामला बाराबंकी जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के बंकी चौकी का है। जहां बीए सेकेंड ईयर की एक लड़की ने खुद को घर में कैद कर रखा है। दरअसल एक लड़के इस लड़की को धमकी दी है कि वह उसके ऊपर तेजाब डाल देगा।

बाराबंकी. शादी, प्यार और धोखा…यह शब्द अब आम बात से लगने लगे हैं। आज के इस मार्डन दौर में दो दिन का प्यार और फिर लड़कियों को बहला और फुसला कर कॉल, मोबाइल पर मैसेज, उनकी फोटो हासिल कर लेते हैं। पहले तो लड़की को यह सब प्यार लगता है लेकिन बाद में हकीकत और कुछ और ही सामने आती है। क्योंकि a a a a a a a a a a a a a a a a a a a a  a a a a a a a a a  a a a a a a a

Comments