VIDEO- ‘संसद में पहले भाषण में ही महफ़िल लुट ले गए आज़म खान’

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने आज लोकसभा में केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और बीजेपी पर जमकर हल्ला बोला। आजम खान ने अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े मुद्दों पर राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान वे अल्पसंख्यक समुदाय से जुड़े मुद्दों पर सरकार को घेरते नज़र आये.

इस दौरान उन्होंने कहा कि 1947 में हमें हक था कि पाकिस्तान जाएं, पर नहीं गए। हम अपनी मर्जी से रुके थे। पर आज कहा जा रहा है। जो वंदे मातरम कहेगा वही रहेगा। सुप्रीम कोर्ट कहता है कि वंदे मातरम जरूरी नहीं। तो वहीं ट्रिपल तलाक पर आजम खान ने कहा कि ट्रिपल तलाक हमारा व्यक्तिगत मामला है। जो कुरान कहेगा वही मान्य होगा।

देखें विडियो

किसने सोचा था वर्ल्ड कप 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज बांग्लादेश से होगा

वर्ल्ड कप में 30 मैच खेले जा चुके हैं. 31वां मैच बांग्लादेश और अफ़गानिस्तान के बीच खेला जा रहा है. इस वर्ल्ड कप में बांग्लादेश से अच्छा खेल दिखाया है.

वेस्ट इंडीज़ को मैच हरा दिया था और ऑस्ट्रेलिया के साथ भी 333 रन बनाए था. बांग्लादेश के अच्छा खेलने के पीछे ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन का अहम रोल रहा है. शाकिब ने इस वर्ल्ड कप 6 मैच खेले हैं.

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच का मैच बारिश की वजह से धुल गया था. शाकिब इस वर्ल्ड कप में 476 रन बनाकर टॉप पर आ गए हैं. शाकिब अल हसन ने इस वर्ल्ड कप में 75, 64, 121, 124*, 41 और 51 रन की इनिंग्स खेलीं हैं.

इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ लगातार दो शतक लगाए थे. शाकिब ने इस वर्ल्ड कप में 95.20 की औसत से रन बनाए हैं. अफ़गानिस्तान के खिलाफ 51 रन बनाकर उन्होंने इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के 447 रन को भी पीछे छोड़ दिया है.

Comments