टीवी ऐंकर रुबिका लियाक़त को सूरह फातिहा तक याद नही, ऐजाज खान ने लगाई लताड़

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से उठकर बहस टीवी चैनल पहुँची तो वहां जो हुआ उसे पूरे देश ने देखा,बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान और टीवी ऐंकर रुबिका लियाकत के बीच तीखी नोक झोंक हुई जिसमें रुबिका ने ऐजाज खान की भाषा और उनके बयानों पर उनकी आलोचना करी। रुबिका लियाकत ने ऐजाज खान से पूछा कि कुरआन पाक में कितनी आयते हैं.

जिसका पूरी बहस में ऐजाज खान कोई जवाब नही दे पाये,इसी बहस के दौरान ऐजाज खान सूरह फातिहा अल्हम्दुलिल्लाही रब्बिल आलमीन पढ़ने लगे तो रुबिका लियाकत सही से सूरह फातिहा नही पढ़ पाई। बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वो अपने बयानों को लेकर आए दिन विवादों में रहते हैं। एजाज खान ने यूट्यूब पर अपना एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को जवाब दे रहे हैं। पायल रोहतगी ने हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी और मुसलमानों पर टिप्पणी की थी। उनकी इस टिप्पणी से एजाज काफी भड़के हुए लग रहे हैं।

एजाज खान ने पायल रोहतगी की शबाना आजमी के बयान की आलोचना करने पर कहा कि पहले मैं पायल को भाभी कहता था क्योंकी ये मेरे दोस्त मशहूर पहलवान संग्राम सिंह की बीवी है। लेकिन अब नहीं। ये एक सी ग्रेड की एक्ट्रेस होकर शबाना आजमी जैसी कलाकार पर कमेंट कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि पायल तुम कहती हो कि मुसलमान इतने बच्चे पैदा क्यों करते हैं तो सुनो..अगर मुसलमान बड़े का गोश्त खाएंगे, पाये खाएंगे, कलेजी गुर्दा खाएँगे, गरम चीजें खाएंगे तो फिर। एजाज खान ने पायल को जवाब देते हुए आगे कहा कि अभी तो सिर्फ 56 देशों में मुसलमान हैं।

कुरान में तो लिखा है कि एक दिन पूरी दुनिया में मुसलमान होंगे। वो आगे ये भी कहते हैं कि मुसलमान अभी जुल्म सह रहा है..एक दिन वह ज्वालामुखी की तरह फट पड़ेगा तो पूरी दुनिया कलमा पढ़ने लगेगी। गौरतलब है कि पायल रोहतगी ने शबानी आजमी के हाल में दिए गए बयान की निंदा की थी।

शबानी आजमी ने रविवार को इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि देश में इस वक्त ऐसा माहौल बन रहा है कि सरकार के खिलाफ बोलने वाला हर शख्स राष्ट्रद्रोही कहलाता है। उन्होंने कहा, मुल्क की अच्छाई के लिए इसकी बुराइयों को बताना जरूरी है।

Comments