मुख़्तार अंसारी की रिहाई पर हिंदुओ ने पूजा अर्चना करके मनाई ख़ुशी, सबके मसीहा हैं मुख़्तार-

  1. कल मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और सांसद अफजाल अंसारी जी के सीबीआई कोर्ट से बरी होने के बाद आज उनके गृहजनपद गाजीपुर के यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के शुमेश्वर महादेव मंदिर स्थान महदेवा, हनुमान मंदिर शहनिन्दा में सभासद राकेश यादव और पप्पू यादव ने अपने साथियो के साथ इन मन्दिरों में जाकर पूजा अर्चना की तथा प्रसाद बाँटकर खुशी का इजहार किया.

जमानियाँ के में दरौली के हनुमान मंदिर मे जाकर पुजारी विजेंद्र पांडेय के हाथों हवन यज्ञ किया गया तथा इस न्याय की जीत के लिये बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं की वन्दना की गयी. इस तरह के वाक़िये आजकल देश में बहुत कम देखने को मिल रहे हैं। बहरहाल उन्होंने बताया की मुख़्तार अनसारि उनके लिए मसीहा जैसे हैं।

अनिल यादव ने कहा की ये असत्य पर सत्य की जीत है पिछले 14सालों से बेकसूर अंसारी परिवार को एक साजिश के तहत फंसाकर जेलों मे बंद किया गया है लेकिन हमें अपने न्याय पालिका और भगवान पर पूरा भरोसा था कि गरीबों के मसीहा को न्याय मिलेगा हम सबने भगवान जी से मन्नत माँगी थी जो आज पूरी हुई है.

इसलिए हम सभी भगवान बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं का आशीर्वाद लेने आये और प्रार्थना करते है कि बाकी मुकदमों मे भी बरी होकर मुख्तार अंसारी जल्द ही हम लोगो के बीच मे आये । राकेश यादव, पप्पू यादव, बृजेश यादव, दीना यादव, सौरभ यादव आदि ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया

Comments